CG NEWS : कार ने ट्रक को मारी टक्कर, हवा में उछल कर पलटी, दो लोग गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

दुर्ग/ब्लैकआउट न्यूज़- क्रेटा एसयूवी कार ने 100 की स्पीड में सामने जा रहे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी ट्रक के पीछे का टायर फट गया और क्रेटा हवा में उछल कर दो बर पलट गई। इससे उसके परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्ग पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर ने बताया कि रविवार दोपहर उन्हें सूचना मिली थी कि दुर्ग बाइपास सरदार ढाबा के पास एक क्रेटा और ट्रक में टक्कर हो गई है। इसमें दो लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं।

 

- Advertisement -

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक घायलों को भिलाई के निजी अस्पताल ले जाया गया था। पूछताछ में पता चला कि एक गुजरात पासिंग ट्रक GJ 20 U 5211 दुर्ग से रायपुर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान पीछे से एक क्रेटा एसयूवी कार CG04MT5055 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से अधिक स्पीड में आई और ट्रक को पीछे टक्कर मार दी।

 

 

टक्कर इतनी तेज थी का कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रक का पिछले टायर फट गया। टायर फटने की आवाज से लोग वहां दौड़े तो देखा कि क्रेटा के अंदर बैठे दो लोग घायल हैं। तुरंत डायल 112 की मदद से घायल को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से उन्हें भिलाई के निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां दोनों घायल की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

 

पुलिस ने दुर्घटना के बाद ट्रक और एसयूवी को जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वो ठीक होने के बाद घायलों से पूछताछ करेगी की वो रायपुर पासिंग कार से कहां जा रहे थे। वो लोग इतनी तेज रफ्तार में क्यों गाड़ी चला रहे थे और दुर्घटना कैसे हुई।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -