CG NEWS कमरे में जवान और 1 महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

- Advertisement -

जांजगीर-चांपा : CG NEWS  जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक कमरे में अलग-अलग जगहों में दो लाश मिली है. जिसमें से एक 11वीं वाहिनी छ.स. बल पुटपुरा कॉलोनी में जवान की फांसी के फंदे पर लटकती लाश मिली. वहीं दूसरी लाश एक महिला की बेड पर पड़ी हुई मिली है. घटना से कॉलोनी में हड़कंप मच गया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

CG NEWS

CG NEWS
CG NEWS

जानकारी के अनुसार, जांजगीर-चांपा के 11वीं वाहिनी बटालियन पुटपुरा कॉलोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब कालोनी के बंद कमरे से बदबू आने लगी और कमरे के अंदर जवान की फांसी पर लटकती शव मिली. जिसके बाद कॉलोनी वालों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी और पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोल कर देखा तो कमरे के बेड में एक महिला की भी लाश मिली. एक कमरे में दो पुरानी लाश को देखकर पूरे कालोनी में दहशत का माहौल है. पुलिस ने शव की पहचान आरक्षक राय सागर के रूप में किया और महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है. दोनों की लाश 3 से 4 दिन पुरानी बताई जा रही है.

- Advertisement -

CG NEWS

CG NEWS
CG NEWS

वहीं मामले में मृतक आरक्षक के परिजन के अनुसार जवान की शादी नहीं हुई थी. उसके पिता ने बताया रामसागर के लिए शादी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे. वह 15 छुट्टी के बाद 2 जनवरी को ड्यूटी पर वापस आया था.मामले में पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. फिलहाल यह हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच में कोतवाली पुलिस जुटी हुई है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -