CG CRIME NEWS : स्कूली छात्रा का अपहरण, फिर दरिंदों ने किया रेप

- Advertisement -

पत्थलगांव : स्कूल जा रही छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक के कब्जे से पीड़िता को छुड़ा कर गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम सारसमार निवासी 27 वर्षीय श्यामलाल सोनी पर एक नाबालिग के पिता ने अपनी पुत्री का अपहरण करने का आरोप लगाया था।

जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा पीड़िता को आरोपित के कब्जे से छुड़ा लिया गया। बताया जाता है कि पुलिस की पड़ताल में पीड़िता के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। एसडीओपी हरीश पाटिल ने बताया कि कुछ दिनों पहले तक नाबालिग के पिता और आरोपित साप्ताहिक बाजार में अगल-बगल मनिहारी की दुकान लगाते थे। इस दौरान आरोपित का पीड़िता के घर आना जाना शुरू हुआ और दोनों के बीच पहचान बढ़ी। घटना वाले दिन पीड़िता अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी।

- Advertisement -

तभी रास्ते से आरोपित शादी का झांसा देकर उसे बहला-फुसलाकर अपने गांव ले गया। पीड़िता के स्वजनों का आरोप है कि रास्ते में आरोपित ने पीड़िता से दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता को जबरन अपने घर ले जाकर अपने साथ रखा हुआ था। पीड़िता के स्वजनों की शिकायत पर पत्थलगांव पुलिस ने लापता नाबालिग को आरोपित के घर से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया। पत्थलगांव एसडीओपी हरीश पाटिल ने बताया कि आरोपी श्याम सोनी के खिलाफ धारा 363, 376, 366, पॉक्सो एक्ट अपराध दर्ज किया गया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -