CG BREAKING : रमन सिंह ने बिरनपुर घटना पर सरकार को घेरा, अपराधी पर कार्रवाई नहीं करने का लगाया आरोप

- Advertisement -

रायपुर/ब्लैकआउट न्यूज़- पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने बिरनपुर की घटना को लेकर सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि जो अपराधी खुले में घूम रहे हैं, जब तक उनपर कार्रवाई नहीं होगी, तब तक पीड़ित परिवार को संतोष नहीं मिलेगा. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बिरनपुर रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा में सरकार को कई मुद्दों पर घेरा.

 

- Advertisement -

विधायक दल के टीम के साथ पूरा दल के रवाना होने की जानकारी देते हुए कहा कि वहां से लगातार शिकायत आ रही है. कार्यकताओं को नए-नए केस बनाकर अरेस्ट किया जा रहा है. एक प्रकार से पूरे दुर्ग, खैरागढ़, साजा और बेमेतरा में आतंक का वातावरण है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में आज सत्ता के इशारे पर निरपराध लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है.

 

 

प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात पर चर्चा कर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मन की बात सुनते होंगे, तभी इतनी बात कर रहे हैं यह कार्यक्रम सभी वर्ग के लिए उपयोगी हैं, मन की बात अब तक 100 करोड़ लोगों तक पहुंच चुका है. बता दें कि मन की बात 2014 में विजयदशमी से शुरू हुआ था, जिसका 30 तारीख़ को 100 एपिसोड पूरा होने जा रहा है. इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने आमजनों से इस खास 100वें एपिसोड को सुनने की अपील भी की.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -