BREAKING : ढाई साल की मासूम बेटी से गैंगरेप,मां के पास सो रही बच्ची को उठा ले गए 2 साधु

- Advertisement -

हरियाणा/ब्लैकआउट न्यूज़- महेंद्रगढ़ के सतनाली में 2 साधुओं ने एक ढाई वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की। बच्ची रात को अपने माता-पिता के साथ सोई हुई थी कि अचानक से गायब हो गई। सुबह बच्ची लहूलुहान हालत में मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक साधु को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बच्ची का नारनौल नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है।
सतनाली में एक महिला ने बताया कि वह सुबह 5 बजे उठी तो देखा कि उसकी बेटी रो रही थी।

 

- Advertisement -

और पढ़िए –BREAKING : नाव पलटने से दो युवक डूबे, एक सुरक्षित

उसने उसे सुलाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं सो पाई। इसी दौरान उसने देखा कि बच्ची खून से लथपथ है। इसको लेकर उन्होंने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को सूचना दी। सतनाली के सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों ने उनकी बेटी को नारनौल रेफर कर दिया। जहां पर अब उसका इलाज चल रहा है।

 

और पढ़िए –CG big breaking : फैक्ट्री में आग,मजदूर जलकर हुआ रख,प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज
आस पास के लोगो ने आवाजाही के आधार पर पुष्टि की तो पीड़ित की मां ने बताया कि उसकी बेटी के साथ 2 साधुओं ने गलत काम किया है। इसके कारण उसकी बेटी की यह हालत हुई है।

 

 

नारनौल नागरिक अस्पताल के डॉक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया है की एक ढाई से 3 साल की छोटी बच्ची को यहां पर भर्ती करवाया गया है। आशंका है कि उसके साथ रेप हुआ है। बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है, साथ ही उसका इलाज भी चल रहा है।
सतनाली थाना के एसएचओ मूलचंद ने बताया कि यह बीती रात की घटना है। परिजनों की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस की छानबीन जारी है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -