BREAKING : लिफ्ट देने वालों ने लूट लिए नकदी और मोबाइल, दोनों गिरफ्तार

- Advertisement -

जांजगीर चांपा/ब्लैकआउट न्यूज़-युवक को बाइक सवारों से लिफ्ट मांगना भारी पड़ा है। लिफ्ट देने के बाद बाइक सवार 2 लोगों ने युवक से लूट की घटना को अंजाम दिया है और 4200 रुपये, चांदी का चूड़ा सहित मोबाइल को लूट ली। मामला जांजगीर की सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। मामले में पुलिस ने 2 आरोपी अनिल दास और बुधराम पटेल को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इसके साथ ही लूट की गई सामग्री को जब्त किया है। दोनों आरोपी चांपा के रहने वाले हैं।

 

- Advertisement -

 

और पढ़िए –BREAKING : मालगाड़ी हुई डिरेल, मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारी-कर्मचारी

दरअसल, छीतापाली के रहने वाले सुधीर कश्यप अपने दोस्तों के साथ चाम्पा आया था और वह अकेले पैदल जांजगीर तरफ आ रहा था। तभी उसने बाइक सवार अनिल दास और बुधराम पटेल से लिफ्ट मांगी। इसके बाद दोनों आरोपी उसे बाइक में बैठाकर नहरिया बाबा रेलवे ट्रैक के पास ले गए और उसे बंधक बनाकर मारपीट की, फिर 42 सौ रुपये, चांदी का चूड़ा और मोबाइल को लूट ली।

 

 

 

रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच की और बाइक सवार दोनों आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें घटना को अंजाम देने की बात सामने आई। मामले में पुलिस ने आरोपी अनिल दास, बुधराम पटेल को गिरफ्तार किया है और दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आरोपियों के कब्जे से लूट की गई रकम, चांदी का चूड़ा और मोबाइल को जब्त किया गया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -