BREAKING : स्पा सेंटरों में पुलिस ने मारा छापा, देखिए VIDEO…

- Advertisement -

रायपुर/ब्लैकआउट न्यूज़-पुलिस रविवार को ताबड़तोड़ स्पा सेंटरों में छापेमारी कर रही है. पुलिस को सेक्स रैकेट की शिकायत मिली थी. स्पा सेंटरों में जिस्मफरोशी का धंधा होता है, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई. कई लड़कियां संदिग्ध हालत में मिली हैं

 

- Advertisement -

दरअसल, राजधानी के स्पा सेंटरों  में पुलिस ने रेड की कार्रवाई की है. शहर के दर्जनभर से अधिक स्पा सेंटरों पर एक साथ छापेमारी की गई है. स्पा सेंटरों से संदिग्ध हालत में युवतियां मिली हैं

पुलिस महिला अधिकारियों के साथ अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही है. एंटी क्राईम एंड साइबर यूनिट समेत डीएसपी अधिकारियों ने दबिश दी है. देह व्यापार की शिकायत पर रेड की कार्रवाई हुई है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि लंबे समय से स्पा सेंटरों में शिकायत प्राप्त हो रही थी, जिसके बाद आज महिला डीएसपी समेत एसीसीयू की संयुक्त टीम तैयार रेड कार्रवाई की गई है. शहर के कई स्पा सेंटरों ओर टीम दबिश दी है.

बता दें कि इसके पहले दुर्ग में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ था. दुर्ग के स्टेशन रोड स्थित होटल तुलिस में चल रहे सेक्स रैकेटका पुलिस ने भंडाफोड़ किया था. शुक्रवार रात करीब 12 बजे पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए होटल तुलिस से दलाल सहित तीन युवक व 2 युवतियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -