BREAKING : सरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही,गर्भवती महिला और बच्चे की मौत,जाने क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

रायपुर/ब्लैकआउट न्यूज़- राजधानी में सरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है। डाॅक्टरों की लापरवाही के चलते डिलीवरी के लिए आई गर्भवती महिला और बच्चे की मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों ने डाॅक्टरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर अस्पताल का घेराव कर हंगामा कर रहे है। मौके पर पुलिस की टीम भी मौजूद है और आक्रोशित लोगों को शांत करने की कोशिश की जा रही है। दरअसल, 9 जून शुक्रवार को को गुढ़ियारी निवासी गर्भवती महिला को लेकर सुबह 11 बजे परिजन सरकारी ‘हमर अस्पताल’ पहुंचे थे। परिजनों का आरोप है कि गर्भवती महिला की डिलीवरी होनी थी।

 

- Advertisement -

और पढ़िए –KORBA : सड़क हादसे में शिक्षक की मौत, पत्नी घायल

 

डाॅक्टर बार-बार कहते रहे कि डिलेवरी हो जाएगी। दोपहर दो बजे अस्पताल की डॉक्टर चली गई। दिन भर रखने के बाद भी महिला की न तो सोनोग्राफी हुई और न ही डिलीवरी। इलाज में देरी के चलते गर्भवती महिला बेहोश हो गई। तबीयत ज्यादा बिगड़ते देख हमर अस्पताल के डाॅक्टरों ने महिला को निजी अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। अस्पताल ले जाने पर महिला और बच्चे की मौत हो गई।

 

और पढ़िए –BREAKING : गांव में अवैध कारोबार कर रहे युवक गिरफ्तार, जेल भेजे गए तीनों 

परिजनों ने हमर अस्पताल के डाॅक्टरों पर आरोप लगाया है कि इलाज में लापरवाही बरती गई। अस्पताल में सिर्फ घटना वाले दिन दो नर्स ही थे। डाॅक्टरों को पता था कि महिला को काफी दर्द हो रहा है, उसके बावजूद भी उन्होंने किसी तरह की कोई मदद नहीं कि, उल्टे ई- रिक्सा से प्राइवेट अस्पताल में जाने को कह दिया। अस्पताल में एम्बुलेंस भी नहीं था। डाॅक्टरों की लापरवाही के चलते महिला और बच्चे की मौत हो गई।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -