BREAKING : बिजली पोल से टकराई पिकअप, फिर घर में घुसी

- Advertisement -

जशपुर/ब्लैकआउट न्यूज़- कुनकुरी- लवाकेरा राजमार्ग पर नगर सीमा में सरहूल भवन के सामने पिकअप वाहन बिजली पोल को टक्कर मारते हुए घर में घुस गई। दुर्घटना आज गुरूवार सुबह लगभग साढ़े पांच बजे के आसपास की बताई जा रही है। दुर्घटना में किसी प्रकार की जन हानी नही हुई है। पिकअप की टक्कर से बिजली पोल उखड़ गया और मकान के सामने की दिवार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना की सूचना पाकर कुनकुरी पुलिस मौके पर पहूंच गई और पीकअप को अपने कब्जे में ले लिया है और प्रकरण की विवेचना में जुट गई है।

और पढ़िए –KORBA BREAKING : नहाते समय नदी में डूबे,भाई-बहन

- Advertisement -

 

 

मिली जानकारी के अनुसार, पिकअप क्रमांक यूपी 64 बीटी 3079 आम लोड कर ओड़िशा से उत्तर प्रदेश जा रहे थे। प्रातः लगभग साढ़े पांच बजे कुनकुरी नगर सीमा पहूंचने पर चालक महेश यादव को नींद की झपकी आ गई और उसने सड़क किनारे बिजली पोल को टक्कर मारते हुए अनील भगत के मकान में पिकअप घुसा दी। पीकअप में चालक के साथ साथी सनी केसरी भी बैठा हुआ था। दुर्घटना में चालक एवं साथी की स्थिति सामान्य है। दुर्घटना में बिजली पोल के टूटने से क्षेत्र की बिजली चली गई है

 

 

मकान मालिक अनील भगत ने बताया कि सुबह का वक्त हो चुका था। घर के लोग उठ गये थे। हादसे वाली जगह पर उसका पुत्र सोया हुआ था। दुर्घटना कुछ देर पूर्व हुआ होता तो गंभीर दुर्घटना घट सकती थी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -