Baij’s big statement regarding Lord Ram पांचवें स्थान पर भगवान श्रीराम को मानते हैं PCC चीफ दीपक बैज, देवी-देवताओं पर दिया बड़ा बयान…

- Advertisement -

धमतरी.Baij’s big statement regarding Lord Ram लोकसभा की चुनावी रणनीति बनाने धमतरी पहुंचे पीसीसी चीफ दीपक बैज का देवी-देवताओं को लेकर बड़ा बयान सामने सामने आया है. दीपक बैज ने अपनी मान्यता के अनुसार देवताओं का क्रम बताते हुए भगवान राम को 5वें स्थान पर रखा. उन्होंने कहा, पहले घर के देवी-देवता फिर गांव के देवी-देवता फिर दंतेश्वरी माता और फिर महादेव उसके बाद भगवान श्रीराम को मानता हूं.

Baij’s big statement regarding Lord Ram

Baij's big statement regarding Lord Ram
Deepak Baij PCC Chief

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने धमतरी पहुंचकर राजीव भवन में नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा, भाजपा ईडी और आईटी का सहारा लेकर दबाव बना रही है. कांग्रेस को ईडी और आईटी से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.दीपक बैज ने बैठक को लेकर कहा, छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में कार्यकर्ताओं की बैठक ली जा रही है.

- Advertisement -
Baij's big statement regarding Lord Ram
Dipak baij PCC

भाजपा से ज्यादा सीट जीतने के लिए कार्यकर्ताओं में जोस भर रहे हैं. लोकसभा चुनाव जीतने वाले चेहरे को टिकट दिया जाएगा. टिकट तय करने का काम आलाकमान का काम है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -