amazon में पाएं वाल पेपर मात्र 199 में वह भी 3 D,अभी आर्डर करें

- Advertisement -

वैसे तो महंगाई के इस दौर में दीवालों की रंगाई करवाना काफी महंगा होता है लेकिन हम आपको बाटने जा रहे है की अब आप रंगाई पोते को छोड़कर अपने घर को सुन्दर और सुसज्जित करने के लिए वल्ल पेपर लगा सकते है इ कॉमर्स साइट amazon में वोल्पिन द्वारा १४९९ के वॉलपेपर को मात्र 199 रूपये में उपलब्ध करा रहा है.

वोल्पिन वाल पेपर की विशेषताएं amazon

 

- Advertisement -

javascript:void(0)

 

घर की सजावट के लिए बहु- उपयोगी- यह 3डी स्वयं-चिपकने वाला वॉलपेपर है जिसे बेडरूम, लिविंग रूम, हॉल, किचन, बाथरूम, बच्चों के कमरे, खेल के कमरे, नर्सरी, अध्ययन, कार्यालय, रेस्तरां आदि को सजाने के लिए काफी उपयोगी है.फर्नीचर पर लगाया जा सकता है। अलमारी, रसोई की अलमारियाँ, , पोटीन वाली दीवार और टाइलें में भी लगाया जा सकता है.

amazon
amazon

सामग्री:

पीवीसी विनाइल रोल आकार:

सेमी में बड़ा आकार: 45 x 500 सेमी [10 फीट x 10 फीट की दीवार के आकार को कवर करने के लिए 5 रोल की आवश्यकता है।

दीवारों के लिए सुरक्षित amazon

amazon
amazon

यह 3डी सजावटी स्टिकर वॉलपेपर हटाने योग्य, जलरोधक, गर्मी प्रतिरोधी, तेल प्रतिरोधी, पुन: स्थापित करने योग्य और पर्यावरण के अनुकूल है। वॉलपिन वॉल डिकल उच्च गुणवत्ता वाले इको और टिकाऊ पीवीसी सामग्री से बना है। इस उज्ज्वल, जीवंत वॉलपेपर के साथ अपने घर की दीवार को सजाएं।
बस छीलें और चिपकाएँ: लगाने में आसान! इस वॉल पेपर को किसी भी चिकनी, साफ और सूखी सतह पर लगाया जा सकता है। आसान माप और काटने के लिए पीछे ग्रिडलाइनें हैं। इन्हें हटाना या पुन: उपयोग करना आसान है और वे चिपचिपी गंदगी नहीं छोड़ते हैं।

ग्राहको के लिए विशेष सुझाव amazon

amazon
amazon

यदि आप दीवारों पर स्टिकर लगाने के बाद उनकी स्थिति बदलना चाहते हैं; किसी भी क्षति से बचने के लिए स्टिकर को सावधानीपूर्वक हटाएं। स्टिकर को दोबारा लगाया जा सकता है, लेकिन इसके चिपकने वाले गुण कम हो सकते हैं। नई पेंट की गई दीवारों के लिए, डीकल लगाने से पहले 4 सप्ताह तक इंतजार करने का सुझाव दिया गया है।

वाल पेपर खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

https://www.amazon.in

 

 

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -