Adipurush सप्ताह शुरू हो गया है चार दिनों में प्रभास के प्रशंसकों को पर्दे का इंतजार रहेगा

- Advertisement -

Adipurush सप्ताह शुरू हो गया है। अगले चार दिनों में प्रभास के प्रशंसकों पर से पर्दा उठेगा। बुकिंग शुरू हो चुकी है। टिकट गर्म केक की तरह बिक रहे हैं। ट्रेलर समेत दोनों गाने, जहां टीजर को लेकर फिल्म की टीम को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा, को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। टीज़र से निकली सारी नकारात्मकता बिखर गई। दूसरे दिन रिलीज हुआ एक्शन ट्रेलर भी प्रभावशाली है।

 

- Advertisement -

 

यह स्पष्ट था कि यह एक दृश्य आश्चर्य होने वाला था। डेढ़ महीने से ठीक से चलचित्र के अभाव में तड़प रहे फिल्मप्रेमियों को आदिपुरुष अच्छा हौंसला देता है। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन एक सौ करोड़ का आंकड़ा पार करना कोई बड़ी बात नहीं है, भले ही मौजूदा प्रचार के लिए कोई सकारात्मक बात हो। इस बीच अभिनेता रणबीर कपूर और निर्माता अभिषेक अग्रवाल पहले ही कह चुके हैं कि वे अनाथ बच्चों को दस हजार की दर से मुफ्त टिकट देने जा रहे हैं।

 

 

 

श्रेयस मीडिया ने भी ऐलान किया है कि वे फ्री टिकट देने जा रहे हैं। श्रेयस मुखिया श्रीनिवास ने कहा कि वे खम्मम जिले के हर गांव में हर राम मंदिर के लिए 101 मुफ्त टिकट देना चाहते हैं. ओमरुथ ने रामायण महाकाव्य पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन किया था। जहां प्रभास ने राम की भूमिका निभाई, वहीं कृतिसन को सीता के रूप में देखा जाएगा।

 

 

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान लंका के स्वामी रावणासुर के रूप में नजर आएंगे। रेट्रो फाइल्स और टी सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस फिल्म की लागत लगभग 500 करोड़ रुपये है। यह पहले से ही ज्ञात है कि निर्माताओं ने नाट्य और गैर-नाटकीय रूप में पूरी तरह से स्पर्श किया है। पीपल मीडिया फैक्ट्री इस फिल्म को तेलुगु में रिलीज करेगी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -