Adipurush प्रभास के लुक पर सीनियर एक्ट्रेस के सनसनीखेज कमेंट

- Advertisement -

Adipurush : आदिपुरुष युवा विद्रोही स्टार अभिनीत एक नई फिल्म है। रामायण पर आधारित फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। प्रभास जहां राम की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं बॉलीवुड सुंदरी कृति सनन सीता के रूप में नजर आएंगी और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान रावण की भूमिका में नजर आएंगे। यह इस महीने की 16 तारीख को दुनियाभर में रिलीज होगी। 500 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट के साथ टी सीरीज और रेट्रो फाइल्स संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

 

- Advertisement -

 

इस बीच फिल्म को लेकर टीजर रिलीज होने के बाद से ही विवादों ने घेर लिया है। जहां कई लोग हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं. हाल ही में सीनियर एक्ट्रेस कस्तूरी ने भी फिल्म ‘आदि पुरुष’ में प्रभास के लुक पर सनसनीखेज कमेंट किया था.

 

 

सोशल मीडिया पर उनके कमेंट्स वायरल हो गए। किस परंपरा में श्री रामलक्ष्मण को मूंछें और दाढ़ी दिखाई गई थी..? आप रामलक्ष्मण को ऐसा क्यों दिखा रहे हैं? उसने पूछा। प्रभास ने ट्वीट किया कि तेलुगू में, जो कि उनकी अपनी इंडस्ट्री है, कई महान दिग्गजों ने भगवान राम की भूमिकाएं बखूबी निभाई हैं। हालांकि कस्तूरी के इस ट्वीट से प्रभास के फैन्स नाराज हैं. अगर प्रभास आज की पीढ़ी को राम की कहानी सुनाने की कोशिश कर रहे हैं तो क्या आप उनकी आलोचना करेंगे? वे गुस्से में हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -