वैलेंटाइन-डे के एक दिन पहले युवती ने जहर खाकर की खुदकुशी, इलाज के दौरान मौत, युवक की हरकतों से थी परेशान

- Advertisement -

कोरबा : वैलेंटाइन-डे से ठीक एक दिन पहले 18 साल की एक युवती ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। जहर खाने की जानकारी मिलने के बाद परिजन युवती को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक युवक की हरकतों से वो परेशान थी। पूरा मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर-जिले के पतोरा का रहना वाला युवक बिट्टू श्रीवास (26 ) युवती से एकतरफा प्यार करता था। लेकिन युवती युवक से प्यार नहीं करती थी। उसके बावजूद वो युवती और उसके घर वालों को फोन कर परेशान किया करता था। इतना ही नहीं युवती जब फोन नहीं उठाती तो युवक उसके घर के बाहर तक पहुंच जाता था।

- Advertisement -

1 साल से परेशान कर रहा था युवक

परिजनों ने बताया कि युवक करीब 1 साल से परेशान कर रहा था। युवती के मना करने के बाद भी बार-बार फोन करके प्यार का इजहार करता था। इससे परेशान होकर युवती ने युवक का फोन भी उठाना बंद कर दिया था। युवती ने इन सब बातों की जानकारी माता-पिता को भी दी। युवती के घरवालों ने युवक को समझाया, लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आता था।

परेशान होकर खाई कीटनाशक दवा

युवक ने सारी हदें पार कर दी थी। वहीं 11 फरवरी रविवार को युवक ने युवती को फिर से फोन किया था, तब परेशान होकर उसने घर पर रखी कीटनाशक दवा खा ली। हालत बिगड़ने पर युवती को परिजन जिला मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे जहां उसने 13 फरवरी को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

परिजनों का बयान दर्ज

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजुर ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। पतोरा निवासी बिट्टू श्रीवास नाम के युवक पर प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है। परिजनों ने पुलिस में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस मामले में जांच की जा रही है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -