15 जुआरी गिरफ्तार, 1 लाख नगद जब्त:अलग-अलग रास्तों से 5 किमी तक पैदल चलकर पहुंची पुलिस, आरोपियों को भागने का नहीं दिया मौका

- Advertisement -

बलौदाबाजार /ब्लैकआउट न्यूज़- जंगल में दबिश देकर पुलिस ने 15 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया है। जुआरियों के पास से 1 लाख 6 हजार नगद, ताश, 11 बाइक और 15 मोबाइल जब्त किए गए हैं। सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। मामला राजादेवरी थाना क्षेत्र का है।

 

- Advertisement -

 

और पढ़िए –BREAKING : बिजली के खंभे को छूते ही लगा करंट, युवक की मौत..

SSP दीपक कुमार झा को सूचना मिली थी कि राजादेवरी थाना क्षेत्र के ग्राम गोलाझर झरिया बांध के पास बड़ी संख्या में जुआरी जुआ खेल रहे हैं। मुखबिर से मिली सूचना पर विशेष टीम गठित की गई, जिसमें पुलिस लाइन, साइबर सेल और गिरौधपुरी चौकी प्रभारी नवीन शुक्ला शामिल रहे। इसके बाद बांध के पास जंगल के अंदर जुआ खेल रहे 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी बलौदाबाजार, बिलाईगढ़-सारंगढ़ और महासमुंद के रहने वाले हैं।

 

 

आरोपी काफी दिनों से यहां जुआ खेल रहे थे। अलग-अलग रास्तों से बाइक पर इतने लोगों को जंगल में रोज जाता देखकर ग्रामीणों को शक हुआ। ग्रामीणों ने छिपकर मौके पर जाकर देखा, तो पता चला कि सभी आरोपी बाइक को दूर खड़ी कर ग्राम गोलाझर झरिया बांध के पास जुआ खेल रहे हैं, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

 

 

 

 

जुआ खेलने और खिलाने वाले लोग काफी शातिर होते हैं, जो अपने मुखबिर को गांव के रास्ते पर निगरानी के लिए बिठाए रखते हैं। 2 किलोमीटर दूर से ही जुआरियों के मुखबिर रास्तों पर नजर रखते हैं, ताकि पुलिस या अनजान लोगों के आने पर तुरंत सूचना दे सकें। लेकिन इस बार पुलिस ने जुआ फड़ को पकड़ने के लिए पूरी तैयारी की थी। पुलिस ने न तो आम रास्ते का इस्तेमाल किया और न तो यूनिफॉर्म में दबिश देने गई।

 

 

जंगल की अनजान पगडंडी वाला रास्ता पकड़कर पुलिसकर्मी करीब 5 किलोमीटर दूर चले। वे अलग-अलग दिशाओं से जुआरियों को घेरने पहुंचे, इससे किसी को भागने का मौका नहीं मिल पाया। यहां से 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के नाम परमानंद, बद्रीप्रसाद टंडन, बिहारी लहरे, वीरेंद्र कुमार, सुखलाल लहरे, दिनेश, देवराज, बृजलाल, निराकर, दयासागर, देव प्रसाद, ग्वाल यादव, कुलेश कुमार, रामेश्वर पटेल, राकेश कुमार भारद्वाज हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -