मिला 11 किलो चांदी:आभूषण की कीमत 6 लाख रुपए, बिल नहीं होने पर पुलिस ने किया जब्त

- Advertisement -

रायगढ़ जिले की सिटी कोतवाली पुलिस ने शनिवार की रात मुखबिर की सूचना पर ओडिशा के एक ऑल्टो कार से बिना बिल 11 किलो चांदी के आभूषण जब्त किया है। जब्त चांदी की कीमत 6 लाख रुपए बताई जा रही है। थाना प्रभारी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस द्वारा वाहन सहित चांदी के आभूषण थाना लाया गया।

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात सिटी कोतवाली थाना प्रभारी शनिप रात्रे को मुखबीर से सूचना मिली कि ओडिशा से एक व्यक्ति ऑल्टो कार से बिना पक्के बिल के चांदी के आभूषण अवैध तरीके से खपाने रायगढ़ लेकर आ रहा है। सूचना पर थाना प्रभारी द्वारा तत्काल थाने से प्रधान आरक्षक जगदीश नायक को संदिग्ध ऑल्टो कार पर कार्रवाई के लिए रवाना किया गया।

- Advertisement -

चांदी के नए आभूषण भारी मात्रा में बरामद

कोतवाली पुलिस की टीम ने रात के पेट्रोलिंग के दौरान पुराना शनि मंदिर ओवर ब्रिज के पास संदिग्ध ओडिशा पासिंग ऑल्टो कार ओडी 17 जे 9876 को रोक कर चेक किया गया जिसमें भारी मात्रा में चांदी के नए आभूषण- चांदी का चूड़ा, अंगूठी, पायल, ब्रेसलेट, सिंदूर डिब्बी रखे हुए थे।

आभूषणों के कागजात या बिल नहीं दिखाए

कोतवाली पुलिस टीम ने वाहन में मौजूद व्यक्ति से पूछताछ किया। पूछताछ में वाहन सवार व्यक्ति ने अपना नाम जुगल प्रधान (44 साल) निवासी बरगढ़ ओडिशा का रहने वाला बताया। पुलिस ने चालक से वाहन में रखे चांदी के नए आभूषणों के कागजात पेश करने नोटिस दिया। जुगल प्रधान ने चांदी के आभूषणों के कोई रसीद नहीं होना बताया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -