जिला अस्पताल के सामने शव रखकर चक्का जाम, ट्रक की ठोंकर से बाइक सवार की हो गयी थी मौत

- Advertisement -

कोरबा। मंगलवार की शाम हुए सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत के बाद आज चक्काजाम कर दिया गया है।पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों ने घटनास्थल मुख्य सड़क पर शव रख चक्काजाम कर दिया है। जिला मेडिकल कॉलेज के सामने जाम के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लगी लंबी कतार लगी है। कॉलेज के छात्र-छात्राओं,स्कूली बस, के अलावा एम्बुलेंस जाम में फंसे हैं।

- Advertisement -

मृतक के परिजन दुर्घटनाकारित वाहन के मालिक से 10 लाख रुपए मुआवजा, सड़क पर ब्रेकर, आश्रित को नौकरी और भारी वाहनों पर प्रतिबंध की मांग कर रहे हैं। जाम की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुँची है।
बता दें कि कोसाबाड़ी क्षेत्र अंतर्गत जिला मेडिकल कॉलेज के सामने मंगलवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया था। मृतक की पहचान काशीराम पटेल उम्र 27 वर्ष, निवासी ग्राम पंडरीपानी के रूप में हुई। मृतक जिला स्वास्थ्य कार्यालय में आयुष्मान विभाग में ऑपरेटर का काम करता था। मंगलवार शाम लगभग 5 बजे अपने ऑफिस से कलेक्ट्रेट गया हुआ था जहां उसे डाटा जमा कर कुछ जानकारी देनी थी, वहां से काम खत्म करने के बाद वह ऑफिस वापस लौट रहा था कि इसी दौरान जिला मेडिकल कॉलेज के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक ने चपेट में ले लिया। चालक घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर ट्रक को बीच सड़क पर खड़ी कर मौके से फरार हो गया। दुर्घटनाकारित ट्रक एफसीआई गोदाम में चावल खाली करने आया था।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -