कोरबा की नामचीन होटल डिलीसियस वर्ल्ड के खिलाफ मामला दर्ज,वेज के आर्डर पर नॉन वेज परोसने का मामला

- Advertisement -

कोरबा, शहर के एक होटल मैं रात्रि भोज के लिए पहुंचे एक परिवार ने वेज लॉलीपॉप का ऑर्डर दिया लेकिन उसकी जगह नॉनवेज लॉलीपॉप परोस दिया गया। मामले के मामलेकी शिकयत पर पुलिस ने होटल संचालक और वेटर की खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

 

- Advertisement -

बालकोनगर निवासी विजय शर्मा (38) बालको प्लांट में प्रोसेस टेक्नीशियन है। उन्होंने सीएसईबी चौकी में शहर के ट्रांसपोर्टनगर स्थित होटल डिलीशियस वर्ल्ड के संचालक व वेटर के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई। पुलिस के मुतानिक 21 अप्रैल की रात करीब पौने 9बजे विजय शर्मा परिवार सहित भोजन करने होटल डिलियस वर्ल्ड गया था। जिसमे उjनके माता पिता, पत्नी व बच्चे थे। उन्होंने वेटर को शाकाहारी भोजन के लिए आर्डर दिया, जिसमें वेज लॉलीपॉप भी लाने को कहा था। भोजन परोसा गया तो लॉलीपॉप खाने पर उसमें हड्डी का टुकड़ा निकला।

 

वेटर को बुलाकर उसे दिखाने पर गलती से वेज लॉलीपॉप की जगह नॉनवेज लॉलीपाप देना स्वीकार किया गया। परिवार ने नॉनवेज लॉलीपॉप की भुगतान रसीद मांगी तो होटल स्टाफ ने अभद्र व्यवहार करते हुए चमकाया गया, जहां से परिवार वापस लौट गया। लेकिन बाद में शाकाहारी भोजन के स्थान पर मांसाहारी भोजन परोस कर हमारे धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने व चमकाने की रिपोर्ट लिखाई। सीएसईबी चौकी पुलिस ने मामले में होटल के संचालक व वेटर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

सीएसईबी चौकी प्रभारी भीमसेन यादव के मुताबिक होटल में वेज लॉलीपॉप की जगह नॉनवेज लॉलीपॉप परोसकर धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने और आपत्ति करने पर धमकी देने की शिकायत पर होटल संचालक और वेटर के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। मामले में आगे जांच की जा रही है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -