दिग्विजय ने बरैया को मुंह काला करने से रोका:सिर्फ काला टीका लगाया; कांग्रेस विधायक ने कहा था- BJP जीती तो मुंह काला कर लूंगा

- Advertisement -

कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी पहुंचे थे।भोपाल में गुरुवार को हाई पॉलिटिकल ड्रामा देखने को मिला। नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया अपना मुंह काला करने के लिए राजभवन के लिए निकले। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया और मुंह काला नहीं करने दिया। दिग्विजय सिंह ने बरैया को काला टीका लगाकर उनका वचन पूरा कराया।

बाद में बरैया ने EVM वाले पोस्टर्स पर काली स्याही पोत दी। उन्होंने कहा कि ‘हम EVM का मुंह काला कर रहे।’

- Advertisement -

फूल सिंह बरैया दतिया जिले की भांडेर सीट से विधायक का चुनाव जीते हैं। चुनाव से पहले उन्होंने दावा किया था कि अगर भाजपा की मध्यप्रदेश में 50 सीट भी आती हैं तो वे अपना मुंह काला करेंगे। विधानसभा चुनाव में भाजपा को 230 सीट में से 163 सीट मिली। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बरैया को अपना वचन निभाने की नसीहत दी जा रही थी।

बरैया के ऐलान पर पुलिस भी अलर्ट रही

दो दिन पहले कांग्रेस नेता बरैया ने घोषणा की थी, कि 7 दिसंबर की दोपहर 2 बजे वे राजभवन के सामने खुद का मुंह काला करेंगे। जिसके बाद से राजधानी की पुलिस पहले से ही अलर्ट थी। पुलिस ने रोशनपुरा चौराहे के सामने बैरिकेडिंग कर बरैया को रोकने की तैयारी की थी। राजभवन जाने वाली सड़क को भी बंद कर दिया गया था।

कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी पहुंचे थे।
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -