गोगामेड़ी और राजू ठेहट की हत्या में एक जैसा कनेक्शन:छुट्टी पर थे सुखदेव के 5 पर्सनल गार्ड; गली में चप्पे-चप्पे पर थे सीसीटीवी कैमरे

- Advertisement -

गोगामेड़ी की हत्या का CCTV फुटेज। यह घटनाक्रम श्री राजपूत करणी सेना के दफ्तर में लगे कैमरे में कैद हुआ है।गली में चप्पे-चप्पे पर गोगामेड़ी ने लगवा रखे थे CCTV कैमरे
गोगामेड़ी को पिछले तीन साल से धमकियां मिल रही थीं। पिछले एक साल में धमकियों का सिलसिला बढ़ गया था। अप्रैल में गोगामेड़ी ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से सिक्योरिटी मांगी थी, लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं मिली थी। ऐसे में गोगामेड़ी ने अपने लेवल पर ही सुरक्षा बढ़ाई।

गोगामेड़ी को शक था कि कई बदमाश लगातार उनकी रेकी कर रहे हैं। इसलिए घर के आसपास हर एक्टिविटी पर नजर रखने के लिए उन्होंने आवास से लेकर कॉलोनी के बाहर मुख्य सड़क तक हाई डेफिनेशन सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए थे। गली के टी-पॉइंट पर तीन कैमरे सड़क की तीनों दिशाएं कवर करने के एंगल पर फिट करवाए थे।

- Advertisement -

इनका कंट्रोल भी खुद गोगामेड़ी के पास ही था। ताकि घर की तरफ आने-जाने वाले किसी भी संदिग्ध की एक्टिविटी पर नजर रखी जा सके। कार्यालय के अंदर और बाहर भी पुराने सीसीटीवी कैमरे बदल दिए थे।

कॉलोनी में लगभग हर घर के बाहर कैमरे लगे हुए थे। फिर भी गोगामेड़ी ने पोल पर दो कैमरे अलग से लगवाए थे। इसके अलावा गेटेड कॉलोनी में रात के समय सिक्योरिटी गार्ड भी लगा रखे थे।

गोगामेड़ी के घर के बाहर पोल पर लगा हाई डेफिनेशन सीसीटीवी कैमरा।
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -