ऑनलाइन हथियार मंगवाने वालों पर एक्शन, 64 के खिलाफ हुई कार्रवाई

- Advertisement -

धमतरी। पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में एसडीओपी के.के.वाजपेयी डीएसपी नेहा पवार के नेतृत्व में अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए चाकू बाजों एवं ऑन लाई बटंची चाकू एवं धार दार हथियार थाना कोतवाली सहित सभी थाना क्षेत्रातंर्गत आरोपी को धारा 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।

थाना सिटी कोतवाली –  25 व्यक्ति
थाना अर्जुनी-11व्यक्ति
थाना कुरूद-:12 व्यक्ति
थाना रुद्री-02 व्यक्ति
थाना भखारा-04 व्यक्ति
थाना सिहावा-02 व्यक्ति
थाना बोराई-01 व्यक्ति
थाना केरेगांव 01 व्यक्ति
थाना नगरी-01 व्यक्ति
थाना दुगली-01 व्यक्ति
चौकी बिरेझर-04 व्यक्ति

- Advertisement -

64 आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कड़ी कार्यवाही कि गई है। इसके पूर्व भी इन आरोपियों के विरुद्ध मारपीट एवं चाकू बाजी के और भी मामले दर्ज हैं। ऑनलाईन चाकू मंगवाने वालों कि शिकायत मिल रही थी जिसमें अंकुश लगाने के लिए अब शख्त कार्यवाही कि जा जायेगी। सायबर टीम प्रभारी को ऑनलाईन बटंची चाकू ,धारदार हथियार मंगवाने वालों पर नजर रखने हेतु निर्देशित किया गया है। शहर में शांतिपूर्ण बनाए रखने के लिए धमतरी पुलिस द्वारा आम नागरिकों से भी अपील कि जा रही है कि कोई व्यक्ति चाकू दिखा कर डराने वाले लोगों कि सूचना तत्काल पुलिस थाने में ताकि उसके विरुद्ध कार्यवाही की जा सके।सूचना देने वालों की पहचान गोपनीय रखी जायेगी। पुलिस द्वारा ऐसे चाकूबाजी,बदमाशों के विरुद्ध लगातार प्रभावी कार्यवाही कि जायेगी।

जिस के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक द्वारा लगातार राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों की मीटिंग लेकर ऐसे अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए गए थे हैं। पुलिस द्वारा लगातार थाना क्षेत्रों में बदमाशों तथा चाकू बाजी करने वाले आरोपियों के विरुद्ध सघन कार्यवाही अभियान चलाया जा रहा है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -